आधी रात में होटल से चादर लपेटकर एक्ट्रेस आई बाहर, बुलानी पड़ी एम्बुलेंस, आख‍िर हुआ क्या?

<

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

'पॉप की प्रिंसेस' कही जाने वाली अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. हाल ही में ब्रिटनी की शॉकिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद उनकी मेंटल हेल्थ पर भी सवाल उठा, मगर ब्रिटनी ने कहा है कि ये साजिश है.

ब्रिटनी ने इस पूरी घटना को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी और कहा कि ये उनकी मां की साजिश है, जो पहले भी उनकी बुरी इमेज बनाने के लिए इस तरह के 'सेट-अप' प्लान करती रही हैं.

होटल से टॉपलेस ही बाहर निकल गईं ब्रिटनी
इंटरनेशनल पॉप सेनसेशन ब्रिटनी हाल ही में लॉस एंजेलिस के Chateau Marmont होटल से अफरातफरी की हालत में बाहर निकलती नजर आईं. होटल से बाहर निकलते हुए उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं.

इन तस्वीरों में ब्रिटनी ने खुद को एक ब्लैंकेट से कवर किया हुआ है और अपनी चेस्ट को एक तकिए से ढंका है. वायरल तस्वीरों के साथ और खबरों में ये कहा गया कि ब्रिटनी टॉपलेस ही होटल से बाहर निकल गईं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि होटल में ब्रिटनी की अपने बॉयफ्रेंड से लड़ाई हो गई. इसीलिए वो ऐसी हालत में, नंगे पैर बाहर निकल आईं.

Advertisement

मौके पर पैरामेडिकल वाले भी पहुंचे दिखे इसलिए न्यूज रिपोर्ट्स में भी इस तरह की बातें सामने आने लगीं कि उनकी मेंटल हेल्थ ठीक नहीं है. सोशल मीडिया पर जहां लोग उनकी ये तस्वीरें देखकर शॉक थे, वहीं लोगों ने उनकी मेंटल हेल्थ को लेकर चिंता जतानी शुरू कर दी. TMZ की रिपोर्ट्स में होटल के दूसरे गेस्ट्स ने उन्हें चीखते हुए सुना और उन्हें लगा कि वो 'मेंटल ब्रेकडाउन' से गुजर रही हैं, इसलिए पैरामेडिक्स को बुलाया गया है. हालांकि, बाद में रिपोर्ट्स आईं कि पैरामेडिक्स एम्बुलेंस लेकर होटल पहुंचे जरूर थे, लेकिन वो खाली ही वापस आए.

ब्रिटनी ने बताया क्या था मामला
अब ब्रिटनी ने सोशल मीडिया पर कहा है कि मामला पूरी तरह कुछ और था. लेकिन इसका बॉयफ्रेंड से लड़ाई और मेंटल हेल्थ से जुड़कर सामने आना असल में उनकी मां की साजिश है. इंस्टाग्राम पर एक नोट में ब्रिटनी ने लिखा कि उनकी मेंटल हेल्थ पर सवाल उठा रहीं ये खबरें फेक हैं. उन्होंने कहा 'मुझे इस बात के लिए लोगों से सम्मान की उम्मीद है कि मैं हर रोज मजबूत हो रही हूं. सच्चाई बहुत बुरी होती है इसलिए क्या कोई मुझे झूठ बोलना सिखा सकता है?' ब्रिटनी ने आगे लिखा, 'पता नहीं मुझे ये शेयर करने की जरूरत क्यों महसूस हो रही है... लेकिन मैं बस एक लड़की हूं और पीरियड्स में हैं इसलिए बस चिढ़ा हुआ महसूस कर रही हूं'.

ब्रिटनी ने अपनी एड़ी दिखाते हुए वीडियो भी शेयर की. इसमें वो कह रही हैं, 'रात को मेरी एड़ी ही मुड़ी थी. मैं अजीब बेवकूफ हूं, अपने लिविंग रूम में जंप करने की कोशिश कर रही थी. मैं गिरी और ये मुड़ गई.'

उन्होंने आगे बताया, 'पैरामेडिकल वाले गैरकानूनी तरीके से वहां पहुंच गए और सारा बखेड़ा खड़ा कर दिया जिसकी कोई जरूरत नहीं थी. आप तो जानते ही हैं, कभी कभी बेवकूफियां हो जाती हैं.

Advertisement

ब्रिटनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मुझे पता है इसमें मेरी मां शामिल हैं. मैंने उनसे 6 महीने से बात नहीं की है और इस बात की खबर आने से ठीक पहले उन्होंने मुझे कॉल किया.' ब्रिटनी ने कहा कि उनकी मां ने ऐसी खबरें बनवाने के लिए उन्हें वैसे ही 'सेट-अप किया जैसे पहले भी कर चुकी हैं' उन्होंने लिखा, 'मैं उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकती. काश मेरे ग्रैंड पेरेंट्स होते.'

ब्रिटनी ने बताया कि उनके लॉयर मैथ्यू रोसेनगार्ट ने इस हालत में उनकी मदद की. उन्होंने लिखा, 'ये आदमी सच में कमाल है. वो मेरे लिए एक पिता की तरह हैं और उन्होंने रात को मुझे इस सब से निकाला'. खबरों में बताया गया कि ब्रिटनी अपनी सिक्योरिटी के साथ होत्यल से निकल गईं और अब सुरक्षित हैं. ब्रिटनी ने भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि अब वो लॉस एंजेलिस से बॉस्टन शिफ्ट हो रही हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

परिवार के साथ खाना खा रहे थे एक्टर, घर में लग गई आग, जलकर राख हुई कीमती चीजें

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now